Jan Suraaj: प्रशांत किशोर ने युवाओं को दिया आश्वासन, कहा- चुनाव लड़ने के लिए नहीं करनी होगी पैसों की चिंता

Prashant Kishore: पिछले 21 महीनों से चल रहे जन सुराज अभियान को 2 अक्टूबर को राजनीतिक दल बनाया जाना है. इसमें युवाओं की भूमिका और उनकी हिस्सेदारी पर चर्चा के लिए जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर के साथ 4 अगस्त को एक बैठक का आयोजन किया गया.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 04 Aug 2024-6:03 pm,
1/5

जन सुराज अभियान

प्रशांत किशोर ने बिहार के अलग-अलग जिलों से आए युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जन सुराज बिहार के युवाओं की जिद है. जन सुराज उन युवाओं की जिद हैं जो बिहार में बदलाव चाहते हैं.

2/5

जन सुराज

प्रशांत किशोर ने कहा कि जन सुराज हम सब का संकल्प है. मैं आज आप सब को बताने आया हूं कि जन सुराज व्यवस्था भी है, जिसके तहत गरीब से गरीब का बच्चा भी अगर चुनाव लड़ना चाहे तो उन्हें कोई दिक्कत न हो.

3/5

प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार का ऐसा युवा जो बिहार में रह रहे समाज के लिए कुछ करना चाहता है उसे हर तरीके का संसाधन जन सुराज मुहैया कराएगा.

4/5

जन सुराज युवा संवाद

प्रशांत किशोर ने इस मौके पर ऐलान करते हुए कहा कि मैं आज हर युवा को बताना चाहता हूं कि आपको चुनाव लड़ने के लिए पैसे की चिंता करने की जरूरत नहीं है आपको हर तरीके का मदद जन सुराज करवाएगा.

5/5

प्रशांत किशोर की पार्टी

बैठक मौजूद युवाओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि शैक्षणिक योग्यता को जन सुराज में नेतृत्व करने का आधार बनाया जाना चाहिए. इस पर पीके ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार के युवा 10वीं फेल लोगों के नेतृत्व में काम नहीं करना चाहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link