PM Modi Hazaribagh Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 2 अक्टूबर को झारखंड के हजारीबाग के दौरे पर आ रहे हैं. जहां वे विनोबा भावे विश्वविद्यालय में भी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री यहां राष्ट्र स्तरीय इस कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कर सकते हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि कई बड़े सौगात भी राज्य को हजारीबाग की धरती से 2 अक्टूबर को मिल सकती है, जिसे लेकर तैयारी शुरू हो गई है. विनोबा भावे विश्वविद्यालय परिसर में तीन टेंट बनाए जा रहे हैं. वहीं, एक मंच भी तैयार किया जा रहा है. यहां 20 हजार से अधिक लोगों की बैठने का इंतजाम किया जा रहा है. जिसके बाद टेंट बनाकर जिला प्रशासन को हैंडओवर कर दिया जाएगा. टेंट बनाने में 150 से अधिक मजदूर सुबह-शाम कम कर रहे हैं. टेंट बनाने के साथ ही यहां प्रशासनिक गतिविधि भी तेज हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्पेशल ब्रांच के पदाधिकारी पूरे मैदान की जांच कर रहे हैं. मेटल डिटेक्टर से कोने-कोने की जांच की गई. वहीं वरीय पदाधिकारी का भी आने-जाने का दौर लगा हुआ है. दूसरा कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गांधी मैदान में है. जहां से भाजपा की परिवर्तन रैली का समापन करेंगे. साथ ही झारखंड में आगामी चुनाव को लेकर शंखनाद भी किया जाएगा. मटवारी गांधी मैदान में भी टेंट बनाने का काम शुरू हो चुका है. टेंट बनाकर प्रशासन को सौंप दिया जाएगा. यहां भी सुरक्षा को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारी का आने-जाने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के लिए पहुंच रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Ranchi News: मंइयां सम्मान यात्रा में JMM ने चुनाव से पहले सरकार की गिनाई उपलब्धियां


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर झारखंड पुलिस अकादमी स्थित हेलीपैड में उतरेगा. वहां से सड़क मार्ग से होते हुए विनोबा भावे विश्वविद्यालय पहुंचेंगे. कार्यक्रम के बाद सड़क मार्ग से ही लगभग डेढ़ किलोमीटर वह यात्रा कर गांधी मैदान पहुंचेंगे. जहां आम जनता को संबोधित करेंगे. इसी दिन परिवर्तन यात्रा का हजारीबाग में समापन हो जाएगा.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!