Pappu Yadav Video Viral: बिहार पिछले कुछ महीनों से कई पुल ढहने की घटनाओं को लेकर सुर्खियों में है. राज्य के कुछ हिस्से भी भीषण बाढ़ की चपेट में हैं. बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा और निरीक्षण कर रहे पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बाढ़ से प्रभावित लोगों को बिजली आपूर्ति नहीं देने पर कनीय अभियंता (JE) को फटकार लगाई. इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

26 सितंबर, 2024 दिन गुरुवार को सांसद पप्पू यादव अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे थे, तभी उन्हें लोगों की समस्याओं के बारे में पता चला. अपने दौरे के दौरान पप्पू यादव को पता चला कि रूपौली ब्लॉक के कुछ गांवों में कई दिनों से बिजली नहीं है. निर्दलीय सांसद ने तुरंत बिजली विभाग के एक अधिकारी को फोन लगाया. 


सांसद पप्पू यादव ने इस दौरान जेई से फोन पर ही सीधा सवाल पूछा, चार दिनों से कहां गायब थे. आप उनकी कॉल का जवाब क्यों नहीं देते? चार दिनों से बिजली क्यों नहीं है? क्या आप चार दिनों से अपनी बीवी के साथ सो रहे थे? अब जब मैं बोल रहा हूं, तो आप कह रहे हैं कि समस्या हल हो गई है. आपकी जिम्मेदारी क्या है?



यह भी पढ़ें:Kosi River: जहां विश्वामित्र को मिला महर्षि का दर्जा, वही बिहार के लिए बनी शोक


अब पप्पू यादव का बिजली विभाग के जेई के साथ फोन पर बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बाढ़ प्रभावित इन गांवों में राहत सामग्री बांटने और समस्याओं को देखने पहुंचे थे. इस दौरान लोगों ने पप्पू यादव को बताया कि बाढ़ के बीच बिजली पिछले 4 दिनों से नहीं आ रही है. इस दौरान उन्होंने जेई को फटकार लगाई.


यह भी पढ़ें:बिहार में पियक्कड़ों और वारंटी को कैसे पकड़ेगी पुलिस? जब टीम पर ही होने लगता है हमला


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!