Rahul Gandhi Patna Visit: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को विपक्ष की बैठक होने वाली है. इस बैठक में मोदी विरोधी नेताओं का जमघट लगेगा. बैठक में मोदी को हराने का प्लान तैयार किया जाएगा. इस मीटिंग में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होंगे. बैठक में शामिल होने से पहले राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. राहुल के पटना दौरे से पहले ही पार्टी में अंदरूनी कलह बाहर आ गई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता कुंतल कृष्णा ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



राहुल के आगमन से पहले पार्टी को ये बड़ा झटका लगा है. कुंतल कृष्ण ने सोमवार (19 जून) को बीजेपी ज्वाइन की. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. बता दें कि कुंतल कृष्णा पिछले 25 सालों से कांग्रेस से जुड़े हुए थे. बीजेपी का दामन थामने के बाद कुंतल कृष्णा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि जब हमने कांग्रेस जॉइन की थी, तब राजीव जी जैसा स्टार लीडर देखा था. 


ये भी पढ़ें- Opposition Unity: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से फिर मिलेंगे नीतीश-तेजस्वी, अचानक मुलाकात की क्या है वजह?


उन्होंने कहा कि आज बिहार में कांग्रेस की स्थिति काफी बुरी हो गई है. कांग्रेस को षड्यंत्र की तहत बर्बादी की तरफ ले जाया जा रहा है. एक ऐसे व्यक्ति को नेता मानने पर मजबूर किया जा रहा है, जिसने पूरी जिंदगी कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया है. यह ना काबिले बर्दाश्त है. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि जनता में बिहार सरकार के प्रति नाराजगी है. आम जनता सरकार के क्रियाकलाप से नाराज है.


ये भी पढ़ें- Opposition Unity: नीतीश कुमार की विपक्षी एकता को झटका! कांग्रेस ने बैठक से पहले चुना PM उम्मीदवार


वहीं बीजेपी के के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पार्टी में नए सदस्यों के साथ आने से पार्टी और मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिन-प्रतिदिन इतनी मजबूत हो रही है कि 2024 नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार की जनता महागठबंधन को साफ कर देगी. सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को कमजोर मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इससे स्पष्ट हो गया कि नीतीश कुमार का महागठबंधन सरकार में कुछ नहीं चल रहा है. वह सिर्फ और सिर्फ अब कठपुतली के तरह रह गए हैं.