Bihar Politics: बिहार में चल रही सियासी सरगर्मी के बीच भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तगड़ा निशाना साधा है. रामकृपाल यादव का कहना है कि सीएम के पास न तो साइकिल ना मोटरसाइकिल, यहां तक कि रिक्शा भी नही बची. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब पैदल चलने लायक भी नहीं बचे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीशजी अपने साथी के कंधे पर ही धड़ाम-धड़ाम गिर रहे हैं. उनको सहारा देने वाला भी कोई नहीं बचा. रामकृपाल यादव ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अब त्वमेव माता त्वमेव पिता वाला काम कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दानापुर साइकिल वितरण समारोह में पहुंचे बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए है कहा कि नीतीश जी खुद को सरेंडर कर चुके हैं. अब उनके पास कोई ताकत नहीं बची. रामकृपाल यादव ने यह भी कहा कि आज तक नीतीश जी दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर यहां तक पहुंचे हैं, अब वह कंधा भी छूट गया है. उन्होंने दावा किया कि इस बार नीतीश कुमार की नैया डूब जाएगी. उधर, RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू के कई नेता हमारे संपर्क में हैं. उनके कई नेता इधर-उधर भटक रहे हैं. आने वाले समय में नीतीश कुमार की पार्टी पूरी तरीके से खत्म हो जाएगी.


ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: तेजस्वी को ललकारना मनीष कश्यप को पड़ा भारी, एक और मामला दर्ज, 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू की स्थिति को लेकर सुशील मोदी जो कह रहे हैं वह बात सही है. नीतीश कुमार आप गलतफहमी के शिकार हो गए हैं. जब से जेडीयू आरजेडी के नेतृत्व में चलने लगी, तब से उनकी पार्टी ही समाप्त हो गई है. आरजेडी के साथ न तो नीतीश कुमार की पार्टी का भविष्य है और न बिहार का.