नालंदा:Rcp Singh: नालंदा के राजगीर में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जमकर हमला बोला है. शिवानंद तिवारी के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आश्रम खोलने वाले बयान को उन्होंने सही ठहराते हुए कहा कि वे आश्रम में जाएंगे तो इस बात का प्रशिक्षण देंगे कि पाला कैसे बदला जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ललन सिंह पर बोला हमला
वहीं ललन सिंह के बारे में कहा कि अमित शाह से ललन सिंह की तुलना कभी नहीं की जा सकती. तुलना हमेशा बराबर वालों से होती है. अमित शाह समुद्र है जहां नदी का पानी आता है, और ललन सिंह गड्ढा है जहां गटर का गंदा पानी गिरता है. दोनों में आसमान जमीन का अंतर है. दरअसल, आरसीपी सिंह झारखंड के चतरा में नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए राजगीर के चितरंजन कुमार के परिवार से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शहीद जवान चितरंजन को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को इस दुःख की घड़ी में संवेदना प्रकट किया. साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.


ये भी पढ़ें- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं 'नीतीश यादव', श्रम संसाधन मंत्री ने बदली सीएम की जात


नीतीश कुमार का दिन खत्म
बता दें कि जदयू पार्टी से अलग होने के बाद आरसीपी सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमलावर हैं. कुछ दिन पहले नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार का दिन खत्म होने वाला है. वो आखिरी ओवर में बैटिंग कर रहे हैं. लास्ट ओवर में जितना रन बनाना है, बना लें.  2020 के चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि यह हमारा आखिरी चुनाव है. अगर वे जुबान के पक्के हैं, तो उन्हें फिर चुनाव नहीं लड़ना चाहिए.