Bihar News: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वह (मोदी) एक दिन दावा करेंगे कि उनकी वजह से सूरज पूरब से उगता है. मनोज झा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, 'एक दिन आएगा, जब पीएम मोदी कह सकते हैं कि सूर्य उनके कारण पूर्व से उगता है अन्यथा सूर्य पश्चिम से उगता.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मोदी में देश को अखंड और एक रखने की क्षमता नहीं: मनोज झा
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी में देश को अखंड और एक रखने की क्षमता नहीं है. मनोज झा ने कहा, 'मणिपुर जल रहा है और उन्होंने इसके बारे में एक भी शब्द नहीं बोला.' उन्होंने कहा कि यह भगवान की कृपा थी कि मोदी झंडा लेकर उस सुरंग तक नहीं पहुंचे, जहां से मजदूरों को बचाया जा रहा था. मनोज झा ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर मनोज झा ने कहा कि जब तक नतीजे घोषित नहीं हो जाते, तब तक चुनाव नतीजों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह नहीं हूं जो ईवीएम के बारे में पहले से जानकारी ले सकूं. मैं केवल इतना जानता हूं कि वे चुनाव हारेंगे.


ये भी पढ़ें:छुट्टियों पर सियासत के बाद पोस्टर वार, BJP सरकार बनी तो 1 घंटे में होंगे ये 4 फैसले


मणिपुर और उत्तर प्रदेश के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं बीजेपी नेता?
बिहार में 'जंगलराज' के आरोप पर मोनज झा ने बीजेपी नेताओं से पूछा कि वे मणिपुर और उत्तर प्रदेश के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि मैं सोच रहा हूं कि सम्राट चौधरी मणिपुर के बारे में कुछ कहेंगे या नहीं. उन्होंने कहा कि कोई भी अपराध होने पर बिहार पुलिस तत्परता से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती है. मनोज झा ने कहा कि बीजेपी राज्य सरकार की हर नीति और कदम पर आपत्ति जता रही है, लेकिन विपक्ष की ऐसी नीतियां राज्य के लिए बुद्धिमानी नहीं है.


इनपुट: आईएएनएस