पटना: बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है. बिहार की नीतीश सरकार पर विपक्षी गठबंधन में शामिल राजद लगातार राज्य के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है. राज्य पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी राजधानी पटना और राज्य के अलग-अलग हिस्सों में रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर राज्य सरकार पर हमलावर है. वहीं इस बीच राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उन्होंने कहा कि सरकार-शासन में बैठे लोग मस्त हैं, इनका पुलिस प्रशासन-शासन तंत्र पस्त है. ऐसे में यह लोग तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव बिहार में आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं, तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं. अपराध पर लगाम लगाने के बदले लोग मजाक बना रहे हैं. इससे यही साबित होता है कि इन लोगों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं. इन्होंने मान लिया है कि अपराध पर हम लोग लगाम नहीं लगा सकते. राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से कानून व्यवस्था को लेकर दिए गए बयान के बाद बिहार में बवाल मचा हुआ है.


बिहार में हुए हत्या की हालिया घटनाओं को गिनाते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है. यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है. यह सिर्फ एक जगह नहीं है, बल्कि पूरे बिहार में अपराध कई गुना बढ़ गया है. सरकार ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: RJD पर लगा 'जंगलराज' का दाग हटा पाएंगे तेजस्वी यादव? 'सुशासन' पर नीतीश कुमार को घेरने के लिए बनाई ये रणनीति