Tejashwi Yadav: बिहार में विकास के कामों का श्रेय लेने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच होड़ लगी रहती है. जब राजद और जदयू एक साथ सरकार चला रहे थे, तब हुए विकास के कार्य को लेकर खूब चर्चा हुई है. पूरे बिहार में तेजस्वी यादव की छवि नौकरी देने वाले नेता के तौर पर होने लगी थी. इस बीच नीतीश कुमार राजद का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ चले जाते हैं और सरकार बनाते हैं. इसके बाद राजद की तरफ से प्रचार किया जाता है कि नौकरी मतलब तेजस्वी यादव. वहीं, जदयू की तरफ से नीतीश कुमार मतलब सरकारी नौकरी और रोजगार. इन विकास के कामों पर सियासत भी खूब होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद ने ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 17 महीने सरकार में रहते हुए कार्यों की लिस्ट सोशल मीडिया पर जारी किया है. राजद ने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा- 17 महीने का तेजस्वी समर्पण. बिहार जानता है, बिहार मानता है! साथ ही एक लिस्ट शेयर की.


- लाखों नियुक्तियों का साक्षी बना बिहार
- शिक्षा व्यवस्था में अप्रत्याशित सुधार
- जाति आधारित गणना हुई
- 75% आरक्षण की सीमा बढ़ी
- स्वास्थ्य व्यवस्था का कायाकल्प हुआ
- पर्यटन क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुआ
- करोड़ों का निवेश समझौता हुआ
- आईटी और स्पोर्ट्स पॉलिसी बनी
- लाखों नियोजित शिक्षक राज्यकर्मी बनें


यह भी पढ़ें:'अच्छी योजना है, लेकिन नहीं मिल पा रहा लाभ', जानें और क्या बोले लाभार्थी


बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में कार्यकर्ता संवाद यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान वह पार्टी के कार्यकर्तओं से मिल रहे हैं. साथ ही जनता की समस्या से भी अवगत हो रहे हैं. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता तेजस्वी यादव से मिल रहे हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. साथ ही बीजेपी पर भी अटैक करने से नहीं चूक रहे हैं.


यह भी पढ़ें:खेत में बैठा था शख्स, तभी आया बाघ और घसीटा ले गया 200 मीटर, जानें फिर क्या हुआ