Jharkhand Assembly Election: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच लड़ाई होगी. इसके लिए दोनों गठबंधन के नेताओं ने कमर कस ली है. एनडीए जहां अपने सहयोगियों के साथ सीट बंटवारा कर लिया. साथ ही कैंडिडेट्स का ऐलान भी कर दिया. वहीं, इंडिया ब्लॉक में सीटों का फॉर्मूला सेट नहीं हो रहा था. राजद अकेले चुनाव लड़ने का मन बना रही थी. इस बीच सीट का बांटवारा हुआ और राजद ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया. अब इस पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर निशाना साधा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि झारखंड में लालू परिवार को इंडी गठबंधन ने शर्मसार कर दिया है! लालू जी का झारखंड में जिस प्रकार से टिकट देने में हेमंत सोरेन और कांग्रेस ने ठेंगा दिखाया है, ये बेहद ही अपमानजनक है. एक बात तो तय है कि राजद की प्रासंगिकता शून्य हो चुकी है. लालू जी और राजद की गिरती साख अब जगजाहिर है.


​यह भी पढ़ें:मुसलमानों की तरफ देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे,तेजस्वी और तेज का एक जैसा पोस्ट


राजद ने झारखंड में 6 सीटों पर उतारे उम्मीदवार
राष्ट्रीय जनता दल ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए छह सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. देवघर सीट से सुरेश पासवान, गोड्डा से संजय प्रसाद यादव, कोडरमा से सुभाष यादव, चतरा से रश्मि प्रकाश, विश्रामपुर से नरेश प्रसाद सिंह और हुसैनाबाद से संजय कुमार सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया गया है. यह सूची पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव के हस्ताक्षर से जारी जारी की गई है.


यह भी पढ़ें:गांडेय में कल्पना सोरेन और मुनिया देवी आमने-सामने, BJP और JMM के बीच होगी चुनावी जंग


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!