पटना:Tej Pratap Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी हरकतों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. तेज प्रताप यादव अभी अपने यूट्यूब चैनल के पोस्टर में दिख रहे हैं, लेकिन उनके पोस्टर पर भी अब विरोधी सवाल उठने लगा है. तेज प्रताप यादव के यूट्यूब चैनल के एक लाख सब्सक्राइबर हो गए है. इससे उत्साहित तेज प्रताप ज्यादा ने एक बड़ा पोस्टर पटना जंक्शन पर अपने उमंग वाले तस्वीर के साथ लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस पोस्टर को तेज प्रताप यादव ने अपने यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी डाला है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्टर पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. यूजर से यह भी कहा है कि अंग्रेजी में जो शब्द लिखा गया है उसकी स्पेलिंग में भी गलती है. वहीं इस मामले में अब राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी ने भी इस मौके को भुनाते हुए तेज प्रताप के पोस्टर पर बयानबाजी शुरू कर दी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीतिन नवीन ने कहा कि तेज प्रताप से अब आप लोग क्या ही उम्मीद कर सकते हैं, सब लोगों को बधाई देना चाहिए कि उन्होंने इतना तो लिख दिया. नितिन नवीन ने इसके बाद तंज कसते हुए कहा कि अब कल होकर कहीं तेज प्रताप यह न कह दे कि यह गलती भी बीजेपी के कारण हो गई है और कल होकर बोल दे कि बीजेपी के कारण यह सब हुआ है.


नितिन नवीन ने एक लाख सब्सक्राइबर पर कहा कि तेज प्रताप यादव को जो लोग फॉलो करते हैं वह न समझ पाएंगे कि तेज प्रताप ने क्या लिखा है.मैं तो उन्हें फॉलो नहीं करता हूं. अब तेज प्रताप यादव को जो लोग फॉलो करते हैं ये भी एक रिसर्च का विषय है. हम तो चाहेंगे कि एक बार इस पर रिसर्च होना चाहिए कि तेजप्रताप यादव को भी कौन कौन फॉलो करता है.


ये भी पढ़ें- शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार