Tejashwi Yadav Birthday: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 34वां जन्मदिन है, जिसको लेकर राजद ने बड़े स्तर पर तैयारी की है. राजद प्रदेश का कार्यालय का मुख्य पोस्टर भी बदल गया है. जहां लालू यादव की तस्वीर हुआ करती थीं वहां अब तेजस्वी की बडी तस्वीर लगाई गई है और उनके जन्मदिन की बधाई दी गई है. पार्टी कार्यालय को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 34वां जन्मदिन है. राबड़ी आवास में रात 12 बजे तेजस्वी यादव ने  केक काटा पूर्व सीएम लालू यादव ,पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद मीसा भारती, मंत्री तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री के साथ जन्मदिन मनाया. वहीं, रात 12 बजे बजे राजद के महुआ विधायक मुकेश रोशन ने भी अपने समर्थकों के साथ तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर केक काटा.


तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर आरजेडी कार्यकर्ता उत्साहित 
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 34वां जन्मदिन है. तेजस्वी के जन्मदिन को लेकर आरेजडी के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने पूरी राजधानी पटना को पोस्टर और बैनर से पाट दिया है. लालू राबड़ी आवास और तेजस्वी आवास पर सुबह से उनके समर्थक पहुंचने लगे हैं दूर-दूर के इलाकों से भी लोग अपने-अपने स्तर से तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंच रहे हैं. 


तारकेश्वर प्रसाद ने जन्मदिन की बधाई दी
बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी. साथ कहा कि तेजस्वी यादव शतायु हो और बिहार के लिए सकारात्मक कम करें यही उनकी उम्मीद है. वहीं, तारकेश्वर प्रसाद ने मुख्यमंत्री के सदन में दिए गए बयान और उसके बाद खेद जताने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के खेद जताने और दुख जताने से इस तरह की बात कतई हल नहीं होगी. तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राजनीतिक जीवन में बहुत सारी उपलब्धियां हासिल की है, लेकिन उन्होंने अपने एक बयान से उन तमाम उपलब्धियां को धो डाला है. 


ये भी पढ़ें: नीतीश, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा


उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के आंदोलन पर तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि यह भी आश्चर्य की बात है कि लोकतांत्रिक देश में जब महिलाएं अपने हक को लेकर आंदोलन कर रही हैं तो ऐसी स्थिति में राज्य सरकार की तरफ से किसी भी तरह का संवाद स्थापित नहीं किया जा रहा है. आर्थिक सर्वेक्षण में प्रतिक्रिया देते हुए तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि आर्थिक सर्वेक्षण में कहीं ना कहीं विसंगति रही है.


रिपोर्ट: स्वप्निल