Yadav Leaders On Ankit Yadav Beaten: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. बिहार के छात्रों की पिटाई मामले में बीजेपी ने ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव को भी घेरा है. शहजाद पूनावाला ने कहा कि जो लोग हमेशा संविधान के बारे में बात करते है, वे अब जवाब दें कि जब कोई बिहारी बंगाल जाता है तो उसे क्यों पीटा जाता है? तेजस्वी यादव, जिन्होंने बंगाल में ममता बनर्जी के साथ रैली की, उन्हें जवाब देना चाहिए कि पश्चिम बंगाल सरकार क्या कर रही है? पश्चिम बंगाल सरकार यूपी-बिहार वालों को बाहरी कहती है. टीएमसी वाले भारतीयों को मारेंगे, लेकिन रोहिंग्या को नहीं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी घुसपैठियों को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंगाल में बिहार के जिन लड़कों की पिटाई हुई, उनमें से एक का नाम अंकित यादव है. अंकित यादव की पिटाई पर यादवों के बड़े नेता तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव की चुप्पी पर सोशल मीडिया पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि डकैत मंगेश यादव के एनकाउंटर पर जिन समाजवादियों की छाती से दूध उतर आया था, क्या ऐसा ही अंकित यादव के लिए होगा ? क्या अंकित यादव नहीं? या सिर्फ वोट बैंक के लिए यादव समाज को बदनाम करने का उद्देश्य था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अंकित यादव कान पकड़ कर उठक-बैठक कर रहा है, लेकिन यादवों के नेता चुप हैं. ब्रांड यादव की फौज कहां है? पावर ऑफ यादव किधर है? अखिलेश यादव चुप हैं, तेजस्वी यादव चुप हैं. सब चुप हैं क्योंकि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार है. यह विषय एजेंडा को सूट नहीं करता है. यदि यही घटना भाजपा शासित राज्यों में होता तो तेजस्वी यादव से लेकर अखिलेश यादव तक तांडव कर रहें होते, आज यादवों को सोचना होगा कि आपका अपना कौन है?


ये भी पढ़ें- ED का दावा- लालू यादव ही सबकुछ करते थे तय, वही हैं मुख्‍य साजिशकर्ता


बिहार बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने पूछा कि इस मामले को लेकर इंडिया गठबंधन के लोग चुप क्यों हैं? क्यों नहीं ममता बनर्जी सरकार को लेकर कुछ बोल रहे हैं? उन्होंने कहा कि जिस तरह की घटना बिहार के छात्र के साथ पश्चिम बंगाल में हुई है वह कहीं से भी उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को चुप्पी तोड़नी चाहिए. वहीं मामला तूल पकड़ने के बाद बंगाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई पर भी जेडीयू और आरजेडी में क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है. आरजेडी का कहना है कि उसके नेता ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कही थी. वहीं जेडीयू का कहना है कि हमने एडीजी को फोन किया था.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!