पटना: Bihar Politics: बिहार विधानसभा में एनडीए सरकार के विश्वास मत पर चर्चा के दौरान सदन का दृश्य बदला नजर आया. राजद के तीन विधायक सत्ता पक्ष की ओर बैठे दिखे. राजद के विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव सदन पहुंचे और सत्ता पक्ष की ओर आकर बैठ गए. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा में भाग लेते हुए राजद के नेता तेजस्वी यादव ने विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि समय आएगा तो तेजस्वी आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र और विधायक चेतन आनंद को छोटा भाई बताते हुए कहा कि जब किसी ने कुछ नहीं किया तो हमने टिकट देकर इन्हें जिताने का काम किया. उनके पिता के नहीं, चेतन के काम पर दिया. बिहार को आगे ले जाने के लिए हम युवाओं को आगे करते हैं. उन्होंने कहा कि हमको पता है कि आपकी क्या-क्या मजबूरी है. ये कोई नई बात नहीं है, बहुत दिनों पीड़ित हैं और इस पीड़ा में ये कहीं भी रहें, हम इनके साथ हैं.


उन्होंने पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी और राजद विधायक नीलम देवी के पाला बदलने पर कहा कि हम उनके निर्णय का स्वागत करते हैं. बात बने या न बने, बाद में हमको याद जरूर कीजियेगा. उन्होंने सदन में प्रह्लाद यादव के पाला बदलने पर कहा कि हमारे सबसे बुजुर्ग प्रह्लाद यादव हम आपका धन्यवाद करते हैं कि आपने इतने दिनों तक हमारी पार्टी का झंडा उठाए रखा. आप स्वस्थ रहिए. मैं सरकार और मुख्यमंत्री से निवेदन करूंगा कि आपकी उन लोगों से जो भी बात हुई है, उसे वो जरूर पूरा करें.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने नीतीश पर कसा तंज, 'एक ही टर्म में तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाला नहीं देखा'