पटना: बिहार में जेडीयू-आरजेडी (JDU-RJD) गठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से बीजेपी लगातार जदयू पर हमलावर है. दानों दलों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच बीजेपी के वरीय नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जदयू पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार में एनडीए के शासन काल में उद्योग धंधे स्थापित हो रहे थे, लेकिन RJD के सरकार में आते ही सब खत्म हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार के भरे कान 
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh) और उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एनडीए गठबंधन (NDA alliance) से बाहर निकलने के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कानों में बीजेपी के खिलाफ जहर भरा है. उन्होंने ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने मिलकर बिहार को अंधेरे में ले जाने का काम किया है. 


लाठीचार्ज करना निंदनीय 
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार CTET और BTET पास अभ्यर्थियों हुए लाठीचार्ज को लेकर भी महागठबंधन सरकार पर सवाल उठाया है. उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार से हाथों में तिरंगा लिए छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया था वह निंदनीय है. यह तिरंगे का अपमान है. केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश की राजधानी पटना समेत अन्य शहरों में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं को लेकर भी बिहार सरकार पर सवाल खड़ा किया है. 


ये भी पढ़ें- 'विष्णुपद मंदिर' में सीएम नीतीश के साथ पहुंचे मंत्री इसराइल मंसूरी, गंगा जल से धोया गया गर्भगृह


विष्णुपद मंदिर की मर्यादा तार-तार
नित्‍यानंद राय ने विष्णुपद मंदिर में बिहार के मंत्री इसराइल मंसूरी के प्रवेश पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. उन्होंने कहा कि विष्णुपद मंदिर में मर्यादा को तार-तार करने काम कियी है. बता दें कि सोमवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गया के दौरे पर थे. इस दौरान उनके साथ बिहार सरकार में मंत्री इसराइल मंसूरी भी मंदिर के गर्भगृह में पहुंच गए थे. जिसके बाद विष्‍णुपद मंदिर में मुस्लिम के प्रवेश करने पर बवाल खड़ा हो गया.