Upendra Kushwaha News: उपेंद्र कुशवाहा एनडीए की बैठक में शामिल होने पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. कुशवाहा ने पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं बिना शर्त NDA में शामिल हुआ हूं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई विकल्प नहीं है. विपक्ष ने जब कुशवाहा से एनडीए में शामिल होने की शर्त के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि शर्त का कोई मामला नहीं है. NDA में हम बिना किसी शर्त के शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि NDA एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुशवाहा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का नेतृत्व ऐसा है कि पूरे देश में उनका कोई विकल्प नहीं है. नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सुल्तानगंज अगवानी का पुल दो बार गिर गया, लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने इसपर कुछ भी नहीं कहा. इस सवालों पर जवाब देना उनका दायित्व बनता है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने आरजेडी के पास आत्मसमर्पण कर दिया है. इसके बाद उनके साथ कोई नहीं रहना चाहता है, इसलिए कई दल उनके खिलाफ हो चुके हैं और एनडीए का समर्थन कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें- NDA Vs Opposition Unity: कांग्रेस के 'स्पेशल 26' से बीजेपी के '38 धुरंधरों' का मुकाबला, जानें किसके साथ कौन?


कुशवाहा ने कहा कि विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है. नरेंद्र मोदी को हटाने के मुद्दे पर जनता वोट क्यों देगी? जनता काम देख कर सरकार बनाती है. आगे क्या काम करेंगे, यह सोच कर वोट करती है. विपक्ष के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है. बेंगलुरु में नीतीश कुमार के लगे पोस्टर पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार 18 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. नीतीश कुमार को सिर्फ बिहार के लोग नहीं जानते हैं, राज्य के बाहर भी उनके बारे में जानकारी है. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में जो बिहार के लोग रहते हैं, उन्होंने ही वो पोस्टर लगवाए होंगे. कुशवाहा ने तो यहां तक कहा कि ये काम जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने ही किया होगा.