पटनाः Pappu Yadav On Waqf Board News: राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित बिहार झारखंड उड़ीसा का हेडक्वार्टर इमारत सरिया में वक्फ बोर्ड कानून के संशोधन के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बैठक की. इस बैठक में पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव भी शामिल हुए. बैठक में शामिल होने पहुंचे पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से तानाशाही हो चुकी है और खास तौर पर मुस्लिम और इस्लाम के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पप्पू यादव ने आगे कहा कि वर्तमान सरकार के द्वारा वक्फ बोर्ड में जिस तरह से बदलाव किया जाने को लेकर संशोधन कानून लाया जा रहा है. यह सरासर गलत है. सरकार को महिलाओं की सुरक्षा युवाओं के रोजगार देश के किसान नौजवानों पर ध्यान देना चाहिए, ना कि किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहिए. वह चाहे हिंदू हो ईसाई हो या मुस्लिम हो. वक्फ बोर्ड कानून मुस्लिम और इस्लाम के द्वारा बनाया गया है इसे बदलना गलत है.


यह भी पढ़ें- JMMSY: हेमंत सोरेन ने 14 लाख महिलाओं के खाते में भेजी मईया सम्मान योजना की राशि, फटाफट चेक करें अपना अकाउंट


पप्पू यादव यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम जिन चीजों को लाया उस कानून में वर्तमान सरकार बदलाव कर नफरत फैला रही हैं. उस पर राजनीति कर रहे हैं. यह गलत है संविधान इसकी इजाजत नहीं देता. आगे पप्पू यादव ने कहा कि इस्लाम जिन चीजों को लाया, उस कानून में वर्तमान सरकार बदलाव कर नफरत फैला रही हैं. उस पर राजनीति कर रही हैं, यह गलत है. संविधान इसकी इजाजत नहीं देता है. 


इसी मुद्दे को लेकर फुलवारी शरीफ में बैठक की गई. जिसमें बड़े बुजुर्ग मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए. इसके बाद मुंबई में भी बैठक होनी है. आगे पप्पू यादव ने कहा कि बैठक में शामिल होकर इस मुद्दे को बेहतर तरीके से मैं समझा और इस बैठक में जो भी बातें बताई गई. वह आने वाले बैठकों में चर्चा की जाएगी.


इनपुट- इश्तियाक खान


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!