पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने नीरज कुमार को तेजस्वी यादव द्वारा भेजे गए नोटिस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार किसी को क्या नोटिस भेजेगा. नीरज कुमार ने बस यह जानकारी दी थी कि तेजस्वी शराब माफिया से पैसा ले रहे हैं या सैलरी घोटाले में शामिल हैं, तो इसमें गलत क्या है. सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि लालू परिवार का असली पहचान ही घोटाला करना है और बिहार में अगर किसी का नाम अपराध और भ्रष्टाचार से जोड़ा जाता है, तो वह लालू प्रसाद यादव ही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट में अभी भी लालू परिवार के खिलाफ मामलों की सुनवाई जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू परिवार के लोग बिहार के विकास में रुचि नहीं रखते. डेढ़ साल में कैसे कोई करोड़पति बन जाता है, यह सोचने वाली बात है. राजद के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजद का मतलब ही अपराधीकरण और भ्रष्टाचार है. हाल ही में जब शहाबुद्दीन के बेटे ने राजद में शामिल होने का फैसला किया, तो सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद का प्रतीक ही अपराध और भ्रष्टाचार है. राजद नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बालू माफिया, शराब माफिया, जमीन माफिया और गुंडागर्दी का राज लालू यादव के दौर में था.


साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे कार्यों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश को लोकल उत्पादों को बढ़ावा देने और साइबर फ्रॉड पर जागरूकता बढ़ाने के लिए सराहनीय प्रयास किए हैं. प्रधानमंत्री की 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए कई मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें साइबर अपराध की बढ़ती समस्या पर भी बात हुई है. सम्राट चौधरी ने भरोसा जताया कि बिहार के लोग लालू परिवार की वापसी से डरने वाले नहीं हैं और आगामी चुनावों में भी उन्हें हराएंगे. उनका कहना है कि बिहार 20 साल से इन्हें हराता आ रहा है और आगे भी इनकी राजनीति यहां नहीं चलेगी.


इनपुट- सन्नी कुमार


ये भी पढ़िए-  Chhath Puja 2024: कब है छठ पूजा, जानें छठी मैया की महिमा और पूजा की परंपराएं