पटना: Amit Shah Purnia Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित किया है. आज अमित शाह नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद पहली बार बिहार आए है. अमित शाह के दौरे को लेकर राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अमित शाह के दौरे से बिहार के लोग सहम गए' 
राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने गृह मंत्री अमित शाह के पूर्णिया दौरे को लेकर कहा कि जहां भी अमित शाह जाते हैं, वहां के लोग डर जाते हैं. पूर्वांचल में अमित शाह के दौरे को देखते हुए बिहार के लोग सहमे हुए हैं, कि कही जम्मू-कश्मीर की तरह बिहार का भी बंटवारा कर उस इलाके को केंद्र शासित राज्य न बना दें. माले नेता ने डिहरी में पार्टी के कार्यक्रम के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मनसा जगजाहिर हो गई है. देश में सिर्फ एक ही पार्टी राज करें. वे लोग चाहते हैं कि आने वाले 50 सालों तक केंद्र में भाजपा की ही सरकार हो. इसके लिए तमाम विरोधियों पर निशाना साधा जा रहा है. 


'बिहार के लोगों को सचेत रहने की जरूरत' 
बिहार के संदर्भ में उन्होंने आगे कहा कि जिस बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के लिए लोग संघर्ष कर रहे हैं. अमित शाह के पूर्वांचल दौरे में कहीं बिहार के अस्तित्व पर ही संकट न आ जाए. क्योंकि जिस तरह से परिस्थितियां बन रही है, कही जम्मू-कश्मीर की तरह बिहार-बंगाल से कुछ इलाके को मिलाकर केंद्र शासित प्रदेश बनाने की साजिश भी हो सकती है. ऐसे में बिहार के लोगों को सचेत रहने की जरूरत है. 


बता दें कि अमित शाह के सीमांचल के इस दौरे की शुरुआत पूर्णिया जिले में जनभावना महासभा रैली के साथ हुई है. दो दिवसीय दौरे के दौरान किशनगंज में पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक कर चुनावी जीत हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह किशनगंज में ही भाजपा प्रदेश कोर समिति के नेताओं के साथ भी अलग से बैठक करेंगे.


(इनपुट-अमरजीत कुमार यादव)


यह भी पढ़े- Amit Shah Purnia Rally: मंत्री संजय झा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- 'गरीबों से पूछिए, उनका हाल'