सहरसा : सहरसा में वाहन चेकिंग के दौरान एक आर्मी के जवान को सदर थाने की पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई से घायल आर्मी जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सदर थाना और सोनवर्षा कचहरी थाना के सीमा दिवारी स्थान का बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की पिटाई से घायल जवान का नाम राहुल कुमार बताया जाता है जो कि पठानकोट में पदस्थापित हैं और छुट्टी पर सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के भरौली स्थित अपने घर आए हुए थे. घटना के सम्बंध में पीड़ित जवान ने बताया कि वो अपने बाइक पर सवार होकर भरौली गांव से अपने भाई के लिए दही, चुरा और मिठाई लेकर सहरसा आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते मे दिवारी स्थान के पास सदर थाने की SI रीता कुमारी दल बल के साथ वाहन चेकिंग कर रही थी. वाहन चेकिंग के दैरान पुलिस ने आर्मी जवान से गाड़ी का चाभी छीन लिया जिसके बाद आर्मी जवान ने अपना परिचय भी दिया इस बीच पुलिस वालों ने आर्मी जवान से बदसलूकी शुरू कर दिया और आर्मी जवान जब अपने मोबाइल फोन से घर वालों को जानकारी देने लगा तो पुलिस वालों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया जिसपर विवाद और बढ़ गया और SI रीता कुमारी के इशारे पर पुलिस वालों ने लाठी डंडों से आर्मी जवान की बेरहमी से पिटाई कर दी. 


पुलिस की पिटाई से आर्मी जवान के शरीर पर कई जगह जख्म उभर आए और कई जगह गम्भीर चोट भी लगी है. पीड़ित आर्मी जवान के परिजनों ने वरीय पुलिस अधिकारियों से शिकायत करके दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस मामले में सदर थाने की SI रीता कुमारी ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि वाहन जांच के दौरान आर्मी जवान द्वारा पुलिस के साथ बदतमीजी की जा रही थी. पुलिस द्वारा उन्हें नही पीटा गया है.


इनपुट- विशाल कुमार 


ये भी पढ़िए- पूर्व सांसद रामजीवन सिंह ने कर्पूरी ठाकुर को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें एक नजर