Patna: सियासी हलचल के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव 25 सितंबर  को दिल्ली दौरे (Nitish Kumar Lalu Yadav Delhi Visit) पर जाएंगे. इस दौरान वो  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. हालिया घटनाक्रम को देखते हुए ये बैठक काफी ज्यादा अहम मानी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात


बिहार के दोनों वरिष्ठ नेता आज सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए दिल्ली आएंगे. इस बैठक के बाद CM नीतीश कुमार, पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती पर हरियाणा के फतेहाबाद जाएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि रैली के दौरान देश के अन्य विपक्षी दलों के नेता भी वहां मौजूद होंगे. बता दें की ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व में इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) हर साल ताऊ देवीलाल की जयंती के अवसर पर एक रैली आयोजित करता है. इस रैली में विपक्षी दलों के नेता शामिल होते हैं. 


इससे पहले भी आए थे CM नीतीश कुमार


नीतीश कुमार इस समय देश में विपक्षी दलों को एकजुट की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले भी वो तीन दिन के लिए दिल्ली की यात्रा पर आए थे. इस दौरान उन्होंने  राहुल गांधी, सीताराम येचुरी, डी राजा, अरविंद केजरीवाल, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव के साथ-साथ कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात की थी. इस दौरे के दौरान सोनिया गांधी वहां मौजूद नहीं थीं इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी. अब नए कार्यक्रम के अनुसार, CM नीतीश कुमार और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 25 सितंबर को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.