किशनगंज : गृहमंत्री अमित शाह चूनापुर हवाई अड्डा पूर्णिया से बीएसएफ हेलीकॉप्टर के माध्यम से हवाई मार्ग से शाम चार बजे किशनगंज खगड़ा हवाई अड्डा पहुचेंगे. जहां सड़क मार्ग से शहर के पुरब पाली स्थित माता गुजरी विश्वविद्यालय पहुचेंगे. गृह मंत्री अमित शाह माता गुजरी विश्व विद्यालय में भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ पांच घंटे तक बैठकों में भाग लेंगे. उसके उपरांत रात्रि भोज और विश्राम करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 सितंबर के ऐतिहासिक मां बूढ़ी काली मंदिर पहुंचेंगे अमित शाह
भाजपा कार्यकर्ताओं के अनुसार अमित शाह 24 सितंबर को सुबह लगभग नौ बजे से आधे घंटे के लिए एक बैठक में भाग लेंगे. इसके बाद गृह मंत्री पूजा अर्चना करने शहर के लाइन मोहल्ले स्थित प्राचीन व ऐतिहासिक मां बूढ़ी काली मंदिर पहुचेंगे. जहां लगभग आधे घंटे मां के दरबार में पूजा अर्चना करेंगे व मन्नतें मांगेंगे. उसके उपरांत अमित शाह हवाई मार्ग से भारत नेपाल सीमा पर अवस्थित टेढ़ागाछ प्रखंड के फतेहपुर एसएसबी कैम्प पहुचकर, नवनिर्मित एसएसबी कैंप का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा एसएसबी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.


फतेहपुर एसएसबी कैंप में जवानों के साथ करेंगे बातचीत
बता दें कि लगभग ढाई घंटे तक फतेहपुर एसएसबी कैंप में एसएसबी के जवानों के बीच रहेंगे और देश की सुरक्षा व्यवस्था से सम्बंधित कई निर्देश भी एसएसबी के अधिकारियों को देंगे. इसके अलावा हवाई मार्ग से पुनः खगड़ा हवाई अड्डा पहुचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से माता गुजरी यूनिवर्सिटी के ऑडीटोरियम पहुंचकर भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे. एक घंटे तक चलनेवाली इस बैठक में भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे. साथ ही गृह मंत्री उसके उपरांत आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे जहां माता गुजरी यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं के द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा. कार्यक्रम के समापन के बाद हवाई मार्ग से लगभग शाम छह बजे पूर्णिया के चूनापुर हवाई अड्डा पहुचेंगे जहां से हवाई जहाज के माध्यम से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.


अमित शाह के आगमन पर सजाया जा रहा शहर
बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर शहर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. शहर में उनके स्वागत के लिए बड़े-बड़े होडिंग और बैनर लगाएं गए है. राष्ट्रीय राज मार्ग 27 को चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है और सुरक्षा की दृष्टि से पूरी तरह से एनएच पर बेरिकेटिंग कर दिया गया है.


ये भी पढ़िए- World Rose Day 2022: क्यों मनाया जाता है 'वर्ल्ड रोज डे', कैंसर से क्या है इसका जुड़ाव