पूर्णिया : किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइमारी गांव में एक कलयुगी चाचा ने चाचा भतीजी के बीच रिश्ते को कलंकित किया. घर पर अपनी नाबालिग भतीजी को अकेला पाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. जब मासूम बच्ची की हालत बिगड़ी तो मौके से आरोपी चाचा फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
बता दें कि घटना के बाद पीड़िता के दादाजी का भी अमानवीयता चेहरा देखने को मिला. पीड़िता की दादा ने किशनगंज स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करवाने पहुचें. जहां पीड़ित बच्ची को नर्सिंग होम में छोड़कर दादा भी मौके से फरार हो गया. वही नर्सिंग होम संचालक ने महिला थाना पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी और पीड़िता बच्ची को उसके हवाले कर दिया. वही महिला थाना पुलिस के द्वारा बेहतर इलाज के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल के चिकित्सकों ने रेप की पुष्टि कर कहा कि इसकी जांच रिपोर्ट विभाग को सौप जल्द सौंप दिया जाएगा,महिला चिकित्सक ने बताया कि पीड़िता फिलहाल खतरे से बाहर है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ अनवर जावेद ने कहा कि महिला थाना किशनगंज द्वारा पीड़िता से पूछताछ किया गया तो उसने बतायीं कि वह कक्षा चार की छात्रा हैं. कल रात्रि में उसके अपने चाचा के द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया. एसडीपीओ ने कहा कि पीड़िता के बयान पर किशनगंज महिला थाना कांड सं0-45/22 दि0-04.11.22 धारा-376/376(एबी)भा0द0वि0 एवं 4/6 पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत कांड दर्जकर,पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा तौहिद आलम को गिरफ्तार कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि उक्त कांड का त्वरित विचारण कराते हुए आरोपी को सख्त सजा दिलायी जाएगी.


इनपुट- अमित कुमार सिंह


ये भी पढ़िए- झारखंड में सियासी घमासान के बीच BJP-JMM,कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन क्या हैं मायने?