सहरसा : सहरसा में निजी फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े 27 लाख रुपये लूटकांड मामले में पुलिस के हाथ 30 घंटे के बाद भी खाली हैं. इधर घटना के बाद जिले के एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा खुद घटना स्थल पहुंचकर पुलिस कर्मियों से जानकारी ले रहे हैं. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना को लेकर एसपी ने पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिया है. दरअसल, बीते कल जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में एल एंड टी निजी फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक नवनीत कुमार अपने एक कर्मी और पतरघट थाने के दो चौकीदार के साथ बैंक में 27 लाख रुपया जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश अपराधियों ने दिन के करीब 12 बजे हथियार के बल पर रास्ते मे गोलमा बैंक चौक मुख्य मार्ग के घोघनपट्टी के समीप फाइनेंस कर्मी के 27 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. 


इधर घटना के बाद एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा खुद मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और पुलिस कर्मियों को उन्होंने आवश्यक निर्देश दिया है. इस बाबत एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कहा कि बीते कल एक निजी फाइनेंस कर्मी से 27 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी उसी सम्बन्ध में घटनास्थल का जायजा लिया गया है. घटनास्थल पर कुछ क्लू मिले हैं उसके अनुसार पुलिस अलग अलग बिंदुओं पर अनुसंधान और छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- विशाल कुमार


ये भी पढ़िए - Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत