पूर्णिया : पूर्णिया में बेखौफ चोरों ने पूर्व मेयर सविता सिंह के घर में घुसकर चोरी की है. चोरों ने घर में रखे 50 लाख के जेवरात समेत 7 हजार कैश की चोरी कर ली है. वे अपने साथ CCTV का DVR तक ले गए. पूर्व मेयर सविता सिंह की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व मेयर का पूरा परिवार घर बंद कर बड़हरा कोठी के बालूटोल गांव रिश्तेदार के घर श्राद्धकर्म में शामिल होने गए थे. इसी का फायदा उठाकर शातिर चोर घर में घुस गए. सोमवार सुबह जैसे ही घरवाले घर पहुंचे, मेन गेट का ताला टूटा देखा. इसके बाद कमरे के अंदर घुसने पर अलमीरा का लॉक टूटा था. उसमें रखे 50 लाख के जेवरात समेत 7 हजार कैश गायब थे. घटना की सूचना मिलते ही मधुबनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की जांच में जुट गई है.


घटना की जानकारी देते हुए रिश्तेदार भानु भास्कर ने बताया कि रविवार को बड़हरा कोठी के बालूटोल गांव में रहने वाले रिश्तेदार की मौत हो गई थी. इसके बाद घर के सभी सदस्य घर का ताला बंद कर श्राद्धकर्म में शामिल होने गए थे. आज सुबह घर पहुंचने पर सभी कमरे का लॉक टूटा पाया. अंदर कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी में रखे गए 50 लाख के जेवर समेत 7 हजार कैश लॉकर से गायब थे. 


साथ ही इसी क्रम में उन्होंने बालकनी के दरवाजे का लॉक टूटा पाया. शातिर चोर पहले ताले के बालकनी से घर में दाखिल हुए और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर जाते-जाते घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर तक अपने साथ ले गए. वहीं, पूर्व मेयर के घर हुई भीषण चोरी की इस वारदात ने शहर की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मधुबनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. कमरे का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है. आसपास लगे सीसीटीवी को खगाला जा रहा है. 


इनपुट - रवि कुमार 


ये भी पढ़िए- Bihar Weather: अगले 24 घंटों में बिहार के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट