पूर्णिया: Sushant singh Rajput: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता स्वर्गीय  सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल बीत चुके हैं. 14 जून साल 2020 में मुंबई में उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद देश भर में लोग सुशांत की मौत के बाद बहुत हैरान थे. बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं ने भी उनकी मौत पर दुख जताया था. सुशांत के परिवार के लोग भी बेहद हैरान थे. वहीं, सुशांत सिंह के दोस्त ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आंख का अस्पताल खोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलडीहा में खोला आंखों का अस्पताल
दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो बाद उनके दोस्त ने उन्हीं के गांव पूर्णिया के मलडीहा में आंख का अस्पताल खोला है. अस्पताल खोलने वाले डॉक्टर सुधांशु कुमार ने कहा कि वह गया मेडिकल कॉलेज में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि उच्च डिग्री हासिल करने के बाद डॉक्टर ज्यादातर बड़े शहरों में अस्पताल खोलते हैं या फिर क्लीनिक चलाते हैं. लेकिन सुधांशु कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने अपने गांव मलडीहा  में आंख का अस्पताल खोला है. जहां पर वह हर सप्ताह शिविर लगाकर गरीबों का निशुल्क इलाज करेंगे और बहुत कम दामों में आंखों का ऑपरेशन करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हर साल मोतियाबिंद होने के कारण हजारों लोगों की आंखों  की रोशनी चली जाती है. इसलिए कम दामों में गरीबों का ऑपरेशन कर उन्हें आंखों की रोशनी मिल सकेगी. 


गरीबों को मिलेगी सुविधा
वहीं, इसको लेकर ग्रामीणों का कहना है कि वे लोग शहर जाकर डॉक्टरों से अपनी आंखों का इलाज करवाते थे. लेकिन अब गांव में आंखों के अस्पताल के खुलने के बाद सभी को सुविधा होगी. इससे गरीबों को भी काफी मदद मिलेगी. 


आत्महत्या से चौंका था बॉलीवुड
आपको बता दें, कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. जिसके बाद देश और विदेश के लोग भी इस घटना से हैरान थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आत्महत्या से सभी को चौंका दिया था. हालांकि सुशांत की मौत के बाद कई बॉलीवुड सितारों पर सवाल खड़े हुए थे. रिया चक्रवर्ती सुशांत की गर्लफ्रेंड थी. इसलिए रिया से पुलिस ने कई सवाल पूछे थे. हालांकि अभी तक सुशांत की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. 


वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंनेकाय पो छे, केदारनाथ, एमएस धोनी जैसी हिट फिल्में दी हैं. 


(रिपोर्टर-मनोज कुमार)


ये भी पढ़िये: Khesari Lal Yadav Fees: फिल्म नहीं स्टेज शो के लिए भी खेसारी लाल करते हैं इतना चार्ज, फीस जानकर नहीं होगा विश्वास