सहरसा: बिहार के सहरसा में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने तीन साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. युवक की हैवानियत का शिकार हुई पीड़ित तीन साल की बच्ची को उसके परिजनों ने गंभीर हालात में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुष्कर्म का आरोपी युवक मौके से फरार  
बता दें कि मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के युवक का नाम अजय सादा बताया जा रहा है. घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है. इधर बच्ची के परिजनों ने बैजनाथपुर पुलिस शिविर में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि घर में भजन कीर्तन के मौके पर भोज का आयोजन किया गया था. इस बीच परिवार के लोग व्यस्त थे और बच्ची घर मे अकेले सो रही थी. 


युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी पुलिस
वहीं भोज समारोह में शामिल होने आया गांव का ही अजय सादा नामक शख्स मौका देखकर बच्ची को उठाकर घर के बगल खेत में चला गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इधर जब बच्ची के परिवार वाले बच्ची को घर में नहीं पाकर आसपास ढूंढने लगे तो बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद वहां हल्ला होने पर आरोपी अजय सादा मौके से फरार हो गया. परिजन जब बच्ची को देखा तो वो खून से लथपथ पड़ी थी. जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस फिलहाल आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


(रिपोर्ट-विशाल कुमार)


यह भी पढ़े- OL Farming : ओल की खेती बनी बिहार के लोगों के लिए वरदान, कमा रहे लाखों रूपये