Katihar: बिहार के कटिहार जिले में एक भयावह घटना सामने आई है. यहां एक 18 वर्षीय व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया और उसकी हत्या कर दी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने प्रतिक्रिया दी. यह घटना बुधवार रात सामने आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी प्रेमिका से मिलने आया था युवक


मृतक की पहचान फालका थाना क्षेत्र के चकला कुआं गांव के रहने वाले मोहम्मद नाजिम उर्फ आजाद के रूप में हुई है. आजाद अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, तब युवती के परिवार के सदस्यों ने उसे देख लिया और बंदी बना लिया, युवक को बिजली के खंभे से भी बांध दिया और उसकी बेहरमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. जब पीड़ित के परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई तो वे वहां पहुंचे और उसे वहां से बाहर निकाला और पूर्णिया के एक अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


बिना पोस्टमार्टम के शव को दफनाया


फाल्का पुलिस स्टेशन के एसएचओ उमेश पासवान ने कहा, घटना की जानकारी मिलते ही हमारी टीम गांव पहुंची. मृतक के परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव को दफना दिया. जब हमने पोस्टमार्टम के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया. मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. इस मामले को लेकर इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. लोगों में गुस्सा है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


(इनपुट:आईएएनएस के साथ)