रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिला मुख्यालय में गुरुवार को महाअष्टमी पूजा के दिन दर्दनाक हादसा हो गया. रांची-पटना रोड पर शहर के पटेल चौक के पास एक ट्रक की चपेट में आकर तीन लड़कियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी है. सभी लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच बताई गई है. इसके पहले गुरुवार सुबह इसी चौक से थोड़ी दूर पहले एक मालवाहक वाहन की चपेट में आकर एक युवक की भी जान चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया गया है कि हाईवे पर रांची की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह पटेल चौक के ठीक पहले मुर्रामकला गांव के पास पलट गया. उसी वक्त रामगढ़ के प्रसिद्ध महामाया मंदिर में महाअष्टमी की पूजा करने जा रही चार लड़कियां दुर्घटनाग्रस्त होकर लुढ़कते ट्रक के नीचे आ गईं. इनमें से एक मनीषा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. तीन अन्य को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनमें से दो ने दम तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें- रतन टाटा के जीवन पर डॉक्यूमेंट्री बनाएगा ZEE Entertainment, एमडी पुनीत गोयनका ने किया ऐलान


घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ के एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, अंचल अधिकारी सुदीप एक्का, रामगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. ट्रक के नीचे आई लड़कियों को बाहर निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगों को भारी मशक्कत करनी पड़ी. लड़कियों के परिजन और गांव के लोग बड़ी संख्या में जुट आए. इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.


इनपुट- आईएएनएस


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!