Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र में एक युवक को कथित रूप से दारू की भट्ठी में झोंककर मार डालने की वारदात से सनसनी फैल गई है. मृत युवक का नाम पिंटू करमाली है. उसके परिजनों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग को लेकर थाने के पास धरना पर बैठे हैं. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पत्नी सजनी देवी ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में कहा है कि उसके पति को भोला साहू और राजकुमार मेहता ने दारू की भट्ठी में जलाकर मार डाला है. बताया गया है कि कुजू बस्ती में राजकुमार मेहता और भोला साहू मिलकर अवैध दारू भट्ठी चलाते हैं. पिंटू करमाली इसी भट्ठी में काम करता था. 9 जुलाई को भोला साहू ने पिंटू करमाली को फोन कर दारू भट्ठी पर बुलाया. बाद में इलाके में खबर फैली कि विकास पब्लिक स्कूल के पास पिंटू का शव फेंका हुआ है. उसके हाथ, पैर, पेट और छाती के कई हिस्से जले हुए थे.


जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पिंटू के परिजन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग पर अड़े हैं.
उनका कहना है कि जब तक पुलिस ऐसा नहीं करती, वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.


यह भी पढ़ें: नक्सलियों की बम लगाकर ट्रेन उड़ाने की बड़ी साजिश नाकाम, कई स्टेशनों पर फंसी रही ट्रेन


परिजनों का कहना है कि पिंटू को भट्ठी में जलाकर मारा गया है और उसके बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई. पिंटू का मोबाइल भी दारू भट्ठी संचालक राजकुमार मेहता के पास मिला. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.


इनपुट: आईएएनएस