खूंटी : झारखंड आजकल कुछ ऐसे पूरे देश में छाया हुआ है कि सभी की निगाहें इस राज्य पर टिकी पड़ी हैं. एक तरफ राज्य में जारी सियासी संकट और दूसरी तरफ दुमका और पलामू में हुई घटना ने पूरे प्रदेश को पूरे देश में चर्चा का विषय बना दिया है. दुमका में कुछ दिनों पहले एक मासूम को जिंदा जलाकर मार देने की घटना हो या फिर पलामी में एक लड़की को मारकर आत्महत्या की शक्ल देने के उद्देश्य से पेड़ पर लटका देने की घटना. अभी ये मामले शांत भी नहीं हुए थे कि रांची से सटे खूंटी से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म वह अब चार माह की गर्भवती
बता दें कि खूंटी जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को की खबर आ रही है. इस मामले में पीड़िता खूंटी जिले के जरियागढ़ थाना क्षेत्र की है. जबकि दुष्कर्मी कर्रा थाना क्षेत्र का है. मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की के गर्भ में चार माह का शिशु पल रहा है. 


आरोपी के पिता ने लड़की के परिवार वालों से मामला दबाने के लिए की पैसे की पेशकश 
घटना के बारे में सूचना मिल रही है कि नाबालिग लड़की से आरोपी अल्पसंख्यक लड़के ने जाति छिपाकर जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाया. जिससे नाबालिग लड़की का गर्भवती हो गई. लोकलाज के डर से पीड़िता ने ये बात किसी को नहीं बतायी. इस मामले में आरोपी युवक भी नाबालिग बताया जा रहा है और यह भी खबर हैं कि मामले को दबाने के लिए पीड़िता के परिवार को पैसे की भी पेशकश आरोपी के परिवार की तरफ से की गई लेकिन इसी वक्त जरिया गढ़ थाना को जानकारी मिलने पर आरोपी युवक के पिताजी को पकड़कर उसके जरिए दुष्कर्म करनेवाले आरोपी को पकड़ा जा सका. 


लड़की के बयान पर हुई जांच तो उसके गर्भवती होने की हुई पुष्टि 
इस मामले पर एसपी अमन कुमार ने बताया कि लड़की के बयान और अनुसंधान पर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पीड़िता का मेडिकल कराया गया है जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि पीड़िता के अनुसार लड़के से उसकी पहचान विगत चार माह पहले ही हुई है. इसी बीच लड़के ने यहीं आसपास उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. 


ये भी पढ़ें- नीतीश का दिल्ली दौरा और बिहार में चढ़ा सियासी पारा, भाजपा ने जमकर साधा निशाना