जमशेदपुर: झारखंड के सरायकेला जिला अंतर्गत चांडिल में छेड़खानी और मारपीट की एक घटना से गुस्साए किन्नरों ने सड़क पर उतरकर विरोध जताया. उन्होंने चांडिल थाने के समक्ष प्रदर्शन किया और छेड़खानी-मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि विरोध प्रदर्शन की वजह से टाटा-रांची हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम लग गया. जाम के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और रांची के सांसद संजय सेठ के काफिले का रास्ता भी बदला गया. उन्हें चांडिल क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने जाना था. बताया गया कि चांडिल थाना क्षेत्र के पाटा स्थित टोल प्लाजा के पास किन्नरों का एक समूह लोगों से पैसे मांग रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक मौके पर पहुंचे तो उनसे भी पैसे मांगे गए. आरोप है कि युवकों ने किन्नरों से उनका मोबाइल नंबर मांगते हुए छेड़खानी और मारपीट की.


इस घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में किन्नर जुट गए. उन्होंने थाना गेट के समक्ष प्रदर्शन किया और इस दौरान एनएच-32 पर वाहनों का आवागमन रोक दिया. बाद में पुलिस के समझाने और युवकों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद किन्नर वहां से हटे.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  Bihar Flood News: बिहार पर मंडराने लाग बाढ़ का खतरा, उफान पर कोसी और गंडक नदी