रामगढ़ :  झारखंड राज्य के रामगढ़ में इन दिनों डकैतों का गिरोह सक्रिय फिर से सक्रिय हो गया. डकैती की घटनाओं की खबरें एक बार पिर से आने लगी हैं. ऐसे में यहां रहनेवाले लोग फिर से खौफ में हैं. पुलिस प्रशासन की तरफ यहां के लोग आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं कि उनके द्वारा इन बढ़ती डकैती की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले भी हो चुकी है इस इलाके में डकैती की घटना 
आपको बता दें कि रामगढ़ में एक डकैतों के गैंग ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के जरा बस्ती की ह., इस मौसम में जरा बस्ती में इस प्रकार की घटना पूर्व के वर्षों में भी घटी है. फिर एक बार वही गैंग सक्रिय हो गया है.


एक बार फिर डकैतों का गिरोह हुआ है सक्रिय
बता दें कि रामगढ़ कॉलेज के पीछे लूट की घटना को डकैतों के द्वारा अंजाम दिया गया है. 10 के संख्या में आए अज्ञात डकैतों ने यहां दो घरों में घुसकर हथियार के बल पर बंधक बनाकर नगद समेत लाखों रुपए का जेवर लूट लिया और वहां से फरार हो गए. हालांकि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीरें कैद हो गई है. 


रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला में लगभग 10 नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में एक-एक कर डकैती की घटना को अंजाम दिया. घर के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की, पहले परिवार के लोगों को एक एक रूम में बंद कर उसके बाद सोने चांदी के जेवर और नकद लूट कर फरार हो गए. 


पूरे मामले को लेकर रामगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना के बाद डकैतों को तलाशने के लिए टीम बनाई गई है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. 
(रिपोर्ट- झुलन अग्रवाल)


ये भी पढ़ें- फतेहाबाद समारोह से ममता-केजरीवाल और कांग्रेस के गायब रहने का मतलब