गुमला : गुमला एसपी एहतेशाम वकारीब के निर्देश पर लगातार जिला की पुलिस नशाखोरी के खिलाफ में अभियान चला रही है. जिस निमित्त पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर जसपुर रोड बिरसा एग्रो पार्क के समीप से बीती देर रात को सदर थाना की पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. जिसे शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर अन्य जगह पर छापेमारी कर रही है. जिले भर में पुलिस की तरफ से सर्च अभियान जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल
बता दें कि गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बता कि शनिवार को जिले में बीती रात करीब दो बजे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसआई मोहम्मद मुजम्मिल, आशीष भगत,विवेक चौधरी समेत अन्य ससस्त्र बल की टीम का गठन करते हुए छापेमारी की गई .जिस दौरान स्कूटी सवार शास्त्री नगर निवासी 22 वर्षीय राजन कुमार पुलिस को देख भागने लगा. जिसे खदेड़कर पुलिस ने पकड़ लिया. गिरफ्तार आरोपी की तलासी में उसके पास से पुलिस ने लगभग 22 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया. जिसकी कीमत लगभग 50 हजार आंकी जा रही है. वही उसके पास से एक स्कूटी को भी पुलिस ने जप्त कर लिया.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का करना है कि  वह उक्त युवक पूर्व में भी ब्राउन शुगर के कारबार में जेल जा चुका है वहीं पुलिस ब्राउन शुगर के कारोबार में संलिप्त अन्य लोगों की भी जांच में जुट गई है. पुलिस की कहना जिन ठिकानों की सूचना मिला है उन पर सर्च अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट-  रणधीर निधि


ये भी पढ़िए-  झारखंड सरकार के इस फैसले से बदलेगी शिक्षक और कर्मचारियों की जिंदगी, नियमावली में होगा ये बदलाव