Chaibasa:झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में आईईडी विस्फोट में कोबरा बटालियन का एक निरीक्षक घायल हो गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके में माओवादियों को पकड़ने की कोशिश तेज कर रही है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द इन माओवादियों को पकड़ लेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा 


दरअसल, पश्चिमी सिंहभूम जिले के जंगल में शनिवार को नक्सल विरोधी अभियान के दौरान आईईडी विस्फोट में शनिवार को कोबरा बटालियन का एक निरीक्षक घायल हो गया. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी. 


इसको लेकर पुलिस उप महानिरीक्षक (कोल्हन) अजय लिंडा ने बताया कि यह घटना टोंटो पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में हुई, जब सीआरपीएफ, कोबरा, झारखंड जगुआर और जिला सशस्त्र पुलिसकर्मियों की एक टीम संयुक्त अभियान चला रही थी. 


उन्होंने बताया कि कोबरा बटालियन के निरीक्षक को छर्रे लगे हैं, माओवादी विरोधी अभियान अब भी जारी है. उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित भाकपा (माओवादी) के सदस्यों द्वारा लगाए गए कई आईईडी गोइलकेरा पुलिस थाना क्षेत्र के एक जंगल से बरामद किए गए हैं. इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने अभियान को और तेज कर दिया है. जल्द से जल्द माओवादियों को पकड़ लिया जाएगा.


(इनपुट भाषा के साथ)