Ranchi: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच आज दूसरे टी-20 मैच में नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत के लिए ये मैच काफी ज्यादा अहम है क्योंकि अगर भारत इस मैच में हार जाता है तो वो सीरीज भी गंवा देगा. भारत  के लिए इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और वो इस मैच में खेल सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जसप्रीत बुमराह कर सकते हैं वापसी 


भारत को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी समस्या आखिरी ओवर में गेंदबाजी रही थी. आखिरी के तीन ओवर में भारतीय गेंदबाजों 54 रन लुटाए थे. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में जसप्रीत बुमराह को वापस ला सकती है. 


बुमराह की वापसी को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार टीम में हर कोई फिट है और खेलने के लिए उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मिली हार के बाद वे सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं.


इसके अलावा टीम इंडिया इस मैच में भुवनेश्वर कुमार को बाहर कर सकती है. उनकी जगह पर टीम इंडिया बुमराह को वापस ला सकती है. इसके अलावा उमेश यादव नई गेंद से गेंदबाज़ी कर सकते हैं. 


बल्लेबाजी क्रम में नहीं करना चाहेंगे बदलाव 


पहले मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. विराट कोहली के अलावा सभी खिलाड़ियों के बल्ले से रन निकलें थे. ऐसे में टीम इंडिया बल्लेबाज़ी क्रम में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहेगी. इसके अलावा इस मैच में कोहली भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. 


संभावित XI: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.