Ranchi: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में का दूसरा मैच रांची में खेला जाएगा. मैच को लेकर टीम इंडिया अपना पूरा जोर लगाना चाहेगी. इस मैच में अगर टीम इंडिया हार जाएगी, तो उसे सीरीज में भी हार का सामना करना पड़ सकता है. इसी बीच साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन की तारीफ की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JSCA स्टेडियम की तारीफ की


मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केशव महाराज ने JSCA स्टेडियम की तारीफ की और कहा ये शानदार स्टेडियम हैं. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया की भी तारीफ की. इस दौरान उन्होंने धोनी को भी याद किया और कहा कि ये धोनी का शहर है. 


संजू सैमसन को भी सराहा 


केशव महाराज ने पहले मैच में शानदार पारी खेलने वाले संजू सैमसन की भी तारीफ की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इस समय शानदार फॉर्म में हैं. बता दें कि भारत को पहले मैच में 9 रन से हार मिली थी, लेकिन इस मैच में संजू सैमसन की खेली नाबाद 86 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी को लंबे अरसे तक याद किया जाएगा. अपनी इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने 63 गेंदों का सामना किया था. 


ईशान किशन के पास खुद को साबित करने का मौका


पहले मैच में ईशान किशन ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने 37 गेंदों में 20 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी की वजह से अन्य बल्लेबाजों के ऊपर काफी ज्यादा दबाव आ गया था. ऐसे में अब उनके पास अपने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने का मौका होगा. फैंस भी उनसे एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं.