IND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका को भारत के खिलाफ खेले दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में हार के बाद श्रीलंका के नाम एक और शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है. श्रीलंका की टीम अब वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले टीम बन गई है. श्रीलंका ने भारतीय टीम का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब उन्होंने भारतीय टीम का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और वो अब वो सबसे ज्यादा मैच हारने के मामले में टॉप पर आ गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे ज्यादा हारने वाले टीम बनी श्रीलंका की टीम 


इस मैच में हार के बाद श्रीलंकाई टीम के नाम एक और शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. वनडे में श्रीलंका की टीम सबसे ज्यादा हारने वाली टीम बन गई है. श्रीलंकाई टीम ने अभी तक 880 वनडे मैच खेले हैं, जिसमे उन्होने 399 मैचों में जीत हासिल की है. इसके अलावा उन्होंने 437 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस लिस्ट में टीम इंडिया दूसरे पायदान पर हैं. टीम इंडिया अभी तक 1022 वनडे मैचों में हिस्सा लिया है. इसमें टीम इंडिया को 534 जीते हैं. इसके अलावा 436 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 


भारत ने हासिल की जीत 


ईडेन गार्डन्स मैदान खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से हरा दिया था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 215 रन बनाकर आउट हो गई थी. इसके बाद जवाब में टीम इंडिया ने 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था. इस मैच में टीम इंडिया की जीत को हीरो केएल राहुल रहे. केएल राहुल ने नाबाद 64 रन बनाए. इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.