रांची: Ind Vs NZ Weather Report: झारखंड की राजधानी रांची में आज भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाना है. ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि रांची में आज मैच के समय का मौसम कैसा रहने वाला है. बता दें कि रांची सहित पूरे झारखंड में लोगों को कड़ाके की ठंड तो राहत मिली है लिकन सुबह और शाम के समय ओस का प्रभाव अभी भी देखने को मिल रहा है. राजधानी रांची में मौसम ने बीते 4-5 दिनों से करवट ली है और ठंड का एहसास अब कम होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा रहेगा मौसम का मिजाज


रांची मौसम विभाग का कहना है कि अगले 2-3 दिनों में झारखंड में न्यूनतम तापमान में 2 से 4 डिग्री तक की कमी देखने को मिल सकती है. इसके बाद पारा धीरे-धीरे और चढ़ने लगेगा. यह बदलाव राज्य के उत्तरी हिस्से में देखा जा सकता है जबकि झारखंड के दूसरे हिस्से के मौसम में कोई खास बदलाव होने की संभावना नहीं है. राज्य में 27 और 28 जनवरी को सुबह के समय धुंध छाया रहेगा. हालांकि, इसके बाद आसमान पूरी तरह साफ रहेगा. इसका सीधा मतलब है कि मैच दौरान मौसम बिल्कुल सही रहेगा और दर्शकों को पूरा मैच देखने के लिए मिलेगा. इसके बाद 29 और 30 जनवरी को आसमान में हल्के बादल छाए रह सकते हैं.


मौसम में कोई बड़े बदलाव नहीं


मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले पांच दिनों के दौरान राज्य के न्यूनतम तापमान में किसी बड़े बदलाव की संकेत नहीं है. अगले दो दिनों के दौरान धनबाद, देवघर औऱ दुमका समेत कुछ जिलों में न्यूनतम तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की कमी हो सकती है. इसके अलावा अगले पांच दिनों के दौरान राजधानी रांची और आसपास के इलाके में न्यूनतम तापमान 13 से 15 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें- IND vs NZ Head To Head: न्यूजीलैंड से टक्कर को भारत तैयार, यहां देखें टी20 में कौन किसपर है भारी