रांची: Ishaan Kishan News: बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए विश्व के सबसे तेज दोहरा शतक का रिकॉर्ड बनाने वाले झारखंड के खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ईशान किशन इन दिनों रांची में है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में केरल के साथ आयोजित रणजी मैच खेल रहे हैं. इस दौरान क्रिकेटर ईशान किशन ने बांग्लादेश में डबल सेंचुरी के एक्सपीरियंस को शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार मेरी जन्मभूमि


इसके अलावा उन्होंने बिहार और झारखंड के लाल होने के सवाल को लेकर कहा कि मैं दोनों ही राज्यों का लाल हूं. सबसे पहले मैं देश का लाल हूं. बिहार मेरी जन्मभूमि है. मेरे परिवार के लोग जहां रहते हैं. वहीं क्रिकेट की बात करूं तो झारखंड मेरे लिए क्रिकेट की कर्म स्थली है. जहां मैंने काफी कुछ सीखा है और काफी कुछ पाया है. इस दौरान उन्होंने युवा क्रिकेटरों को भी कई संदेश दिए.


 इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट क्षेत्र में कदम


दअरसल ईशान किशन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिंग रोड सिमलिया स्थित फार्म हाउस के नजदीक इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के क्षेत्र में आगे बढ़ने के उद्देश्य से एक प्रोजेक्ट निर्माण में लगे हैं. शगुन ईशान इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ वह इस प्रोजेक्ट को तैयार कर रहे हैं. इस भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान उनके स्थानीय दोस्तों के साथ साथ कई गणमान्य और परिवार के सदस्य भी शामिल हुए.


ये भी पढ़ें- Rashifal 15 December 2022: मकर किसी खास से होगी मुलाकात, मीन के लिए गुरुवार रहेगा फायदेमंद, जानें अपना राशिफल


ईशान किशन ने किया भूमि पूजन


दरअसल रांची के रिंग रोड, दलदली चौक से ठीक पहले, खाता नंबर 228 सिमलिया, रिंग रोड नियर धोनी फार्म हाउस , थाना-रातू, इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के ठीक बगल में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का काम शुरू किया गया. इस प्रोजेक्ट के तहत स्विमिंग पूल, जीम, गेस्ट हाउस, कम्युनिटी हॉल, गार्डन, सैलून-पार्लर डिपार्टमेंटल स्टोर, मेडिकल स्टोर, टेंपल, प्लेग्राउंड, एसपीए, इंडोर गेम्स के अलावा और भी कई व्यवस्थाएं दी जाएगी. यहां एक सोसायटी डेवेलोप किया जा रहा है. 1.5 एकड़ में फैली इस भूभाग का भूमि पूजन ईशान किशन ने किया.


इनपुट- कामरान जलीली