रांची: Jagarnath Mahto Health Update: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत आज अचानक से बिगड़ गई. जानकारी के अनुसार, झारखंड विधानसभा में कार्यवाही के दौरान शिक्षा मंत्री की तबियत बिगड़ी, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें रांची के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री पहुंचे अस्पताल
इधर, महतो की हालत की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मंत्री मिथलेश ठाकुर, हफिजुल हसन, रांची एसपी, डीसी सहित कई आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और महतो के स्वास्थ्य की जानकारी ली.


बाबूलाल मरांडी ने किया ट्वीट
वहीं, झारखंड बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने महतो के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर लिखा, 'आज विधानसभा सत्र के दौरान झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत अचानक खराब हो जाने की सूचना मिली. उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें स्वस्थ रखें और वे जल्द ठीक होकर जनसेवा के काम में लगे रहें.'


कोविड में लंबे समय तक थे बीमार
बता दें कि कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान भी जगरनाथ महतो इसकी चपेट में आ गए थे. उस दौरान वह लंबे समय तक बीमार थे. उनका चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में करीब 8 महीने तक इलाज चला था. इसके साथ ही, कोविड की पहली लहर में उनके फेफड़े में संक्रमण फैल गया था.



जानकारी के अनुसार, जगरनाथ महतो (55) हृदय रोग से भी ग्रसित हैं. 2018 में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. उसके बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी एक बार एनजीओप्लास्टी भी हो चुकी है.