पोटका : झारखंड के पोटका थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते एक दंपती ने खुदकुशी कर ली है.हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. पुलिस ने मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला



बता दें कि पोटका थाना क्षेत्र की तेन्तला पंचायत अंतर्गत पावरू पहाड़ के समीप पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना शनिवार देर रात की है. आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल पाया है. मृतक का नाम करमवीर सरदार और मृतका का नाम अंगुरी सरदार है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है. परिवार में अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.


घरेलू कलह के चलते दंपती ने की अत्महत्या
बता दें कि दिन के समय दोनों पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह के चलते विवाद हुआ था. इसके बाद मामला सामान्य हो गया. दोनों अपनी एक साल की पुत्री के साथ रहते थे. शनिवार को दिनभर स्थिति सामान्य थी और रात को बच्चे के द्वारा लगातार रोने के कारण आसपास के लोगों की नजर उस घर पर गई, तो मामले की जानकारी मिली.लोगों ने घटना की जानकारी रात को पोटका पुलिस को दी.मृतक का एक बड़ा भाई है, जो अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अलग रहता है. मृतक शाह स्पंज कंपनी में मजदूरी करता था.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों दंपती में घरेलू कलह के चलते आत्महत्या की है. पुलिस की टीम हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. जल्द ही दंपती की मौत के कारणों का पता लगा लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- RS Bhatti New DGP of Bihar: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नये DGP, शहाबुद्दीन केस से जुड़ा है नाम