रांचीः झारखंड जनता दल यूनाइटेड का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन पुराना विधानसभा परिसर में आयोजन किया गया. जिसमें बिहार के मंत्री सह झारखंड प्रभारी श्रवण कुमार, प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद खीरू महतो सहित कई वरिष्ठ नेता के अलावा राज्य भर से कई युवा शामिल हुए. कार्यक्रम में आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ता सम्मेलन में आगामी चुनाव पर हुई चर्चा
मंत्री श्रवण कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी झारखंड से आगाज कर रहे हैं. जिसको लेकर प्रदेश में युवा शक्ति को बढ़ाते हुए, कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 के चुनाव में पार्टी उम्मीदवार खड़ा करेगी साथ ही उसकी जीत के लिए कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेगी.


झारखंड में अपनी खोई पहचान को फिर प्राप्त करेगी पार्टी
प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो ने झारखंड सरकार के प्रति निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने हमेशा ठगने का काम किया है. सत्ता में आने से पहले जेएमएम ने अपनी मेनिफेस्टो में घोषणा किया था उससे पीछे हट गई है. खीरू महतो ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे राज्य सभा भेजना था. पार्टी झारखंड में अपनी खोई हुई पहचान को फिर से प्राप्त करेगी और आने वाले चुनाव में कार्यकर्ता के दम पे जीत हासिल करेगी. यही कारण है कि पार्टी के पदाधिकारी गांव, प्रखंड प्रखंड घूम कर लोगों को पार्टी में जोड़ने का काम कर रही है.


पार्टी से ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़े कार्यकर्ता
मंत्री श्रवण कुमार ने कार्यक्रम के दौरान युवाओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जुटाने और मजबूत पार्टी बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि जितना लोग जुड़ेंगे उतना ही पार्टी के लिए अच्छी बात रहेगी.


ये भी पढ़िए- Sarkari Naukri 2022: सरकारी विभागों में इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया