गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह के सीसीएल कोलियरी इलाके के सात नंबर पहाड़ी में बेर तोड़ने के दौरान फिसलने से एक बच्चा अवैध खंते में गिर गया है. यह घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे के करीब घटी है. अवैध खंते की गहराई 80 से 100 फीट के करीब बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों के प्रयास से रेस्क्यू जारी   
खंता में गिरने वाला बच्चा सीसीएल क्षेत्र के पेसरा बाहियार निवासी घुसरू भुइंया का 12 वर्षीय पुत्र कारण भुइंया हैं. घटना की सूचना पर सीसीएल गिरिडीह के डीएम बासब चौधरी, पीओ एस के सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच चुके है. ग्रामीणों के प्रयास से रेस्क्यू किया जा रहा है. रस्सी और झगड़ के सहारे बच्चों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.


चार दोस्तों के साथ बेर तोड़ने गया था करण
करण भुइया अपने चार दोस्तों के साथ पहाड़ पर बेर तोड़ने निकला था. सभी बच्चे पसरा बहियार के ही है और सभी की उम्र 10 से 12 साल के करीब है. करण के साथ जो बच्चे गए थे. इनमें 12 वर्षीय शिवम कुमार पिता बबलू दास, 10 वर्षीय नीतीश कुमार पिता मंगरा भुईया, 12 वर्षीय कुंदन कुमार स्व लंका भुइयां है. 


करण को निकालने के प्रयास में जुड़े ग्रामीण 
करण के दोस्तों ने बताया कि अवैध खंता में गिरने के बाद करण ने बचाओ -बचाओ चिल्लाना शुरू कर दिया. जहां अवैध खंता था वहां चारों ओर झाड़ी थी. बताया जा रहा है कि करण के गिरने के बाद वे लोग पहाड़ी से मुख्य सड़क पर गए और लोगों को इसके बारे में जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण पहाड़ी पर पहुंचे और करण को निकालने का प्रयास कर रहे है.


इनपुट- मृणाल सिन्हा


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: लोन दिलाने के नाम पर मुखिया की पत्नी सहित गांव की दर्जनों महिलाओं से हुई ठगी, आरोपी फरार