Jharkhand Weather Updates: झारखंड में अगले चार दिनों तर भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने इसको लेकर वार्निंग जारी किया है. अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो आपको मौसम की सारी जानकारी होनी चाहिए. आपके पास मौसम का अपडेट ना हो और घर बाहर निकले, फिर बारिश होने लगी तो बीच रास्ते में फंस सकते हैं. खैर, चलिए यहां पर आपको हम मौसम विभाग के अनुसार, सारी जानकारी देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 अगस्त, 2024 दिन सोमवार को राजधानी रांची समेत पूरे राज्य में बारिश हुई. मौसम विभाग के अनुसार, कुछ स्थानों पर भारी बारिश हुआ तो कुछ जगहों पर हल्की बारिश हुईं. कई स्थानों पर मूसलाधार बारिश ने जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. बारिश ने रांची को जलमग्न कर दिया. सर्कुलर रोड, रातू रोड समेत कई इलाकों में पानी भर गया था. इस वजह से लोगों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ा.


मौसम विभाग के अनुसार, झारखंड में अगले 3 से 4 दिन तक बारिश होने की संभावना है. 20 अगस्त, 2024 दिन मंगवार को प्रदेश के करीब सभी जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. वहीं, उत्तरी भाग के जिलों में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने 21 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को भारी बारिश की होने की संभावना जताते हुए ऑरेंज अलर्ट घोषित किया है. 


यह भी पढ़ें:Simdega Weather: बारिश से बेहाल सिमडेगा, घर निकला छोड़िए, यहां कच्चे मकान गिर गए


मौसम विभाग ने बताया कि चतरा, कोडरमा, पलामू, गढ़वा, लोहरदगा और लातेहार जिलों में भारी बारिश होने की आशंका है. वहीं, 22 और 23 अगस्त को राज्य की राजधानी रांची समेत पूर्वी सिंहभूम क्षेत्र में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है.


यह भी पढ़ें:48 घंटों में बिहार के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, जानें आज कैसा रहेगा मौसम