Madhupur: बेरमो दुमका उपचुनाव के बाद फिर एक बार गठबंधन की सरकार ने मधुपुर उपचुनाव (Madhupur By-Election) में जीत हासिल की है. जिसे लेकर सत्ताधारी दलों में उत्साह है. इस जीत का सेहरा वे सरकार के बेहतर कार्य और सही नीतियों को दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि मधुपुर उपचुनाव (Madhupur By-Election) में जीत हार का फासला काफी कम रहा और उम्मीद के मुताबिक गठबंधन को सफलता नही मिली है.  जिस पर JMM के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) का कहना है कि आम चुनाव में ट्रेंड पर वोटिंग होती है जबकि उपचुनाव में मैन टू मैन फाइट होती है जिस कारण ये अंतर उम्मीद के मुताबिक नही मिली.


वहीं JMM के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल सहित देश के 5 राज्यों में हुए चुनाव के नतीजों पर जनता को धन्यवाद दिया है. वहीं पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी को मिली जीत पर JMM के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने टीएमसी को बधाई देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल मे जेएमएम को भी चुनाव लड़ना था लेकिन स्थिति को भांपते हुए चुनाव न लड़ने का फैसला किया था और टीएमसी को समर्थन देते हुए बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार किया था. 


ये भी पढ़ें: Madhupur By Election: मधुपुर उपचुनाव में मंत्री हफीजुल हसन जीते, BJP प्रत्याशी ने दी जीत की बधाई


 


केरल में लेफ्ट को मिली जीत पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लेफ्ट को बधाई देने पर जेएमएम महासचिव ने कहा कि सभी राज्यों में जो जनादेश आया है उसका वे सम्मान करते है. उन्होंने कहा कि सभी राज्यों की परिस्थितियां अलग अलग है. हमारा झारखंड में कांग्रेस के साथ गठबंधन है लेकिन अन्य राज्यों में हम उनके खिलाफ हैं.


 (इनपुट: कामरान)