Madhupur By Election: मधुपुर उपचुनाव में मंत्री हफीजुल हसन जीते, BJP प्रत्याशी ने दी जीत की बधाई
Advertisement

Madhupur By Election: मधुपुर उपचुनाव में मंत्री हफीजुल हसन जीते, BJP प्रत्याशी ने दी जीत की बधाई

Madhupur By Election result: मधुपुर उपचुनाव में झारखंड सरकार के मंत्री हफीजुल हसन जीत गए हैं.

 

झारखंड सरकार के मंत्री हफीजुल हसन जीत गए  (फाइल फोटो)

Madhupur: झारखंड की मधुपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मंत्री हफीजुल हसन जीत गये हैं.  झारखंड सरकार के मंत्री ने भाजपा के प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह को हराया है.  हफीजुल की जीत के बाद बधाइयों का दौर शुरू हो गया है. भाजपा प्रत्याशी गंगा नारायण ने अपनी हर स्वीकार की है.  साथ ही अपने प्रतिद्वंदी जेएमएम प्रत्याशी हफीजुल को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि वो जनता के लिए काम करें. 

हफीजुल हसन के चुनाव में जीतते ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने ने ट्विटर पर हफीजुल को जीत की बधाई दे दी है. ज्ञात हो कि उपचुनाव में 6 प्रत्याशी किस्मत अजमा रहे थे. जिनमे बीजेपी और झामुमो के प्रत्याशियों को छोड़ कर बाकी निर्दलीय थे. गौरतलब है कि झामुमो प्रत्याशी हफीजुल हसन अंसारी और बीजेपी प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह के बीच मुख्य मुकाबला रहा.

ये भी पढ़ें-  JMM ने केंद्र पर लगाया घोटाले का आरोप, पूछा-वैक्सीन के लिए आवंटित बजट का पैसा कहा हैं

बता दें कि झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन के कारण ये सीट खाली हुई थी. जिसके लिए 17 अप्रैल को उपचुनाव के तहत मतदान संपन्न हुआ था. जिसमें 71.60% वोटिंग हुई थी. उपचुनाव में 6 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद थी, जिसमें से बाजी मारने में आखिरकार जेएमएम नेता कामयाब हो गए. इनमें से भाजपा और झामुमो के प्रत्याशियों को छोड़ कर शेष निर्दलीय थे.

Trending news