Legends League Cricket 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने रांची में कई नामी गिरामी क्रिकेटर आए हुए हैं. इनमें कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो धोनी के साथ टीम इंडिया में लंबे समय तक साथ रहे और माही के कप्तानी में खेले भी. उनमें सुरेश रैना का नाम शामिल है. रैना और धोनी की दोस्ती भी बहुत पुरानी है. दोनों ने टीम इंडिया के लिए कई ऐसे मैच साथ में खेले थे जो यादगार बन गया है, दोनों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास भी एक ही दिन लिया था. रैना को जैसे पता चला की धोनी रांची में हैं वो उनसे मिलने पहुंच गए. फिर क्या पुरानी यादें ताजा हो गयी. इंस्ट्राग्राम पर धोनी और साक्षी के साथ तस्वीरे शेयर करते हुए रैना ने लिखा थैंक यू सो मच फ़ॉर ग्रेट डिनर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रांची के जेएससीए स्टेडियम में चल रहे लेजेंड्स लीग क्रिकेट में आज सुरेश रैना और गौतम गंभीर की टीमें होंगे आमने सामने. रांची में होने वाला यह आखरी मुकाबला होगा. इसके बाद सभी खिलाड़ी देहरादून जाएंगे. इसको लेकर रांची के क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह है और इस मुकाबले को देखने के लिए लोग टिकेट खरीदने पहुंचे. रैना को आज जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में अपनी टीम हैदराबाद की कप्तानी करेंगे.


ये भी पढ़ें:रांची में पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटरों का मुकाबला, सुरेश रैना की टीम ने दर्ज की जीत


लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स और सुरैश रैना की हैदराबाद की टीम के बीच मुकाबला दिन के 3 बजे से खेला जाएगा. यह जेएससीए में एलएलसी (Legends League Cricket) का आखिरी मुकाबला होगा. रांची में 4 मैच जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा चुका है. 


बता दें कि 21 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को हुए लीजेंड्स लीग के मुकाबले में सुरेश रैना की टीम अर्बनराईजर्स हैदराबाद ने रॉस टेलर की साउथर्न सुपरस्टार्स पर जीत दर्ज की थी.


रिपोर्ट: कामरान जलीली