लोहरदगा : लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के अरेया गांव में एक युवक ने छह साल की बच्ची के सात दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और आरोपी इंदर उरांव को पकड़कर जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पीड़ित लड़की अपने परिवार के अरेया गांव में रहती थी. लड़की घर में अकेली थी, गांव के एक युवक ने लड़की को अकेला पाकर उसके सात दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी है.


पोस्टमार्टम के लिए रांची रिम्स रेफर किया शव
बता दें कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बगडू थाना पुलिस ने उग्र भीड़ की चुंगल से आरोपी को मुक्त कर कब्जे में लिया . वही मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा लाया, जहां डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के लिए बच्ची के शव को रांची रिम्स रेफर कर दिया है. नाबालिग के गले और प्राइवेट पार्ट में जख्म के निशान हैं. परिजनों ने बगडू थाना को लिखित आवेदन में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या की बात कही है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में बगडू थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. बगडू थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स जाने की तैयारी में जुटी है.


इनपुट- पारस साहु


ये भी पढ़िए- Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन