लोहरदगा: Lohardaga News: लोहरदगा से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. प्रेमी की संदेहास्पद मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले की जांच में लोहरदगा पुलिस जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक लातेहार बरवाडीह निवासी मुस्लिम अंसारी का पुत्र अजमत अंसारी सेन्हा थाना निवासी एक युवती से फोन पर बात किया करता था. बीते दिन गुरुवार को अजमत रांची से लातेहार जाने को प्रातः निकला था. इसी क्रम में उसे लड़की के परिजनों द्वारा लोहरदगा स्टेशन से उठा कर लड़की के नानी घर रामपुर नवाटोली ले जाया गया. जहां से अजमत ने अपने बहनोई को फोन कर मामले की सूचना देते हुए कहा कि वह सेन्हा निवासी एक लड़की से फोन पर बात किया करता था. आज जब वह रांची से लातेहार लौट रहा था कि उसे लड़की के परिजनों ने लोहरदगा रेलवे स्टेशन से अगवा कर लिया और उसे नहीं जाने दे रहे हैं. 


आजमत के परिजनों ने लड़की के परिजनों से बात कराने की बात कहीं इसपर लड़की के परिजनों ने उनके परिजनों को लोहरदगा बुलाया. अजमत के परिजनों ने अजमत को ठीक से रखने की बात कहते हुए कहा कि हम लोग आ रहे हैं. यदि लड़के ने कुछ गलत किया होगा तो आपलोग जो फैसला करेंगे वह मान्य होगा. लड़के के परिजन लोहरदगा पहुंचे. 


वहीं इसी क्रम में फोन आया कि आपलोग सदर अस्पताल आ जाएं लड़के ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. इसपर अजमत के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां युवक का शव पड़ा था और उसे लेकर आने वाले लोग फरार थे. मृतक के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है. हालांकि इस पूरे मामले पर लोहरदगा पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है.


इनपुट- पारस कुमार


यह भी पढे़ं- Chatra News: 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 38500 रुपये नकद बरामद